हार गया था केकेआर, फिर इन 5 सूरमाओं ने पलटी बाजी और नाइट्स ने वानखेड़े में इतिहास रच दिया

मुंबई: आईपीएल 2024 का 51वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में कोलकाता ने इतिहास रच दिया। उन्होंने 12 साल बाद मुंबई को उनके घर में हराया। हालांकि केकेआर मैच के शुरुआत मे

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई: आईपीएल 2024 का 51वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में कोलकाता ने इतिहास रच दिया। उन्होंने 12 साल बाद मुंबई को उनके घर में हराया। हालांकि केकेआर मैच के शुरुआत में काफी ज्यादा पीछे थी। एक समय 60 रन के अंदर कोलकाता के 5 विकेट गिर गए थे। फिर वहां से मैच ऐसा पलटा कि कोलकाता नाइटराइडर्स 24 रन से मैच जीत गई। केकेआर ने मुंबई के सामने 170 रन का टारगेट रखा था। इसके जवाब में उन्होंने एमआई को 145 रन पर ऑल आउट कर दिया। आइये जानते हैं केकेआर की इस ऐतिहासिक जीत में किन प्लेयर्स ने अहम भूमिका निभाई।

वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर

वेंकटेश अय्यर ने केकेआर की जीत में बल्ले से अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 52 गेंदों का सामना कर 70 रन बनाए। उनकी पारी में 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे। उन्हीं की वजह से केकेआर एक फाइटिंग टोटल तक पहुंच सकी थी।

मनीष पांडे

मनीष पांडे

इस सीजन अपना पहला मैच खेल रहे मनीष पांडे ने भी गजब बल्लेबाजी की। उन्होंने मुश्किल स्थिति में आकर वेंकटेश अय्यर का पूरा साथ दिया और 135 के स्ट्राइक रेट से 42 रन बनाए। उनकी पारी में 2 चौके और 2 छक्के शामिल थे। वेंकी और पांडे जी के बीच में 83 रन की मैच विनिंग साझेदारी हुई थी।

मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क

वरुण चक्रवर्ती

वरुण चक्रवर्ती

मिस्ट्री स्पिनर के नाम से मशहूर वरुण चक्रवर्ती की भी जितनी सरहाना की जाए उतनी कम है। उन्होंने भी अपने चार ओवर के स्पेल में 22 रन देकर 2 विकेट लिए। कोलकाता के स्पिनर्स ने 8 ओवर में 44 रन देकर 4 विकेट लिए।

सुनील नरेन

सुनील नरेन

वेस्टइंडीज के अनुभवी खिलाड़ी सुनील नरेन ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 22 रन देकर 2 विकेट लिए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Farmers Protest: किसान 10 दिन में शंभू से हटाएं धरना, नहीं तो करेंगे पंजाब बंद; व्यापारियों ने दी चेतावनी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, लुधियाना/संगरूर। Punjab Latest News:चार वर्ष पहले व्यापारी व कारोबारी पंजाब में किसानों का हर संघर्ष में साथ देते थे, लेकिन अब वे किसानों के धरने-प्रदर्शन से तंग आ चुके हैं। किसानों को नैतिक व आर्थिक समर्थन देने वाले कार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now